Sunday, May 20, 2018

क्या आप हैं इसबार रेस3 में शामिल?


रेस3 का ट्रेलर काफी इंतजार करने के बाद इस महीने लॉन्च हुआ है। रेस 3 में सलमान फिर एकबार अपनी फॉर्म में हैं इस बार भी वह बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख देंगे जैकलीन फर्नान्डिस और देसी शाह ने अपने हुस्न का जलवा जमकर बिखेरा है।


जैकलीन अपनी अदाओं से पहले से ही दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन इस बार तो वह और भी कयामत ढाएंगी।

इस फिल्म में न सिर्फ जैकलीन ने डांस किया है बल्कि जबरदस्त एक्शन सीन भी दिए हैं। जो ट्रेलर में साफ दिखता है। इसके साथ साथ पोल डांस का भी खूब जलवा है।
Desi shah in Race 3


देसी शाह भी पीछे नही हैं रेड गाउन में जब वह अपनी खूबसूरती एक अलग अंदाज में दिखाती हैं तो आपकी दिल की धड़कनें थिएटर पर देसी की देखने के बाद और तेज़ हो जाएंगी।

सलमान ने इस बार भी खूब जबरदस्त स्टंट करके रेस फिल्म की सीरीज में सबसे आगे निकल गए हैं।

रोजे शुरू हो चुके हैं अब बस सभी को ईद का इंतजार है उसके ईद का चांद न सिर्फ ईद का त्यौहार लेकर आएगा बल्कि बॉलीवुड के इन कलाकारों का ऐसा जबरदस्त कॉम्बिनेशन भी लाएगा जो आपकी जिंदगी के सारे दुख दर्द दूर कर देगा।

 Livpure RO Water Purifier avialable* with discount rate.Call+917619003822 for Lucknow(U.P.) and nearest city...

यह फिल्म दर्शकों को ऐसा मनोरंजन देगी की लोग यह फ़िल्म बार बार देखना चाहेंगे।

Movie Race 3 release on 15th June 2018
अगर आप रोमांचक फिल्मों के शौकीन हैं तो यह फिल्म जरूर देखें। अगर आप सलमान खान के फैन हैं तो यह फिल्म जरूर देखें अगर आप बॉलीवुड की दो खूबसूरत हसीनाओं के हुस्न का जलवा एक साथ देखना चाहते हैं तो यह फिल्म जरूर देखें।

ईद का जश्न सलमान और इन हसीनाओं के बिना अधूरा है। और साथ हैं साकिब सालेम और बॉबी देओल। जो इस बार कुछ नए अंदाज में दिखेंगे पोस्टर बॉय के बाद अब बॉबी रेस3 में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए बॉबी ने भी खूब मेहनत की है। सलमान और बॉबी देओल दोनो ही कलाकारों ने अपनी मसल्स दिखाई है। बॉबी भी इस बार सलमान से कम नही दिखेंगे।
 salman khan heroine priyanka chopra for film bharat


रेस3 के बाद सलमान की अगली फिल्म भारत की शूटिंग शुरू होगी। खबरें हैं कि इस फ़िल्म में सलमान की नायिका अपनी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा होंगी। जिन्हें बॉलीवुड फिल्मों में दोबारा देखने के लिए दर्शकों की आंखे तरस गयी हैं।


Livpure Introducing Glitz Silver(RO+UF+Mineralizer) 7 liters storage tank, where your water pH level would be balanced at very less price. For buy now with great discount click here....

सलमान और प्रियंका पूरे 10 साल के बाद एक साथ काम करेंगे।

इन दिनों रेस 3 का प्रमोशन जोरों पर है। दोस्तों अगर आप इस बार अपनी ईद को और भी शानदार बनाना चाहते हैं तो अपनी जेब गरम कर लीजिए और रिलीज डेट का इंतजार करिये। रेस3 15 जून 2018 को रिलीज होगी जिसे रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है।
इमेज सोर्स गूगल, यूट्यूब

No comments:

Post a Comment