Saturday, May 5, 2018

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का संकट गहराया


अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का संकट गहराया रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज होने का इंतजार पिछले 2 साल से हो रहा है इंतजार कितना लंबा होगा इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता पहले अनुमान था कि यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।
                           

15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड रिलीज होने की संभावना थी लेकिन बाद में 2.0 के रिलीज होने की संभावना बताई गई थी। लेकिन अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा न होने की वजह से फिल्म की रिलीज होने की संभावनाएं खतम हो चुकी हैं।

 इसका कारण फिल्म 2.0 तकनीकी स्तर पर बुरी तरह उलझ गई है जानकारों के मुताबिक इस फिल्म को 3D में कन्वर्ट करने का कॉन्ट्रैक्ट किसी अमेरिकन कंपनी को दिया गया था लेकिन पिछले 6 महीने में इस फिल्म को लेकर कोई काम नहीं हुआ। इसके बाद में अब इस अमेरिकन कंपनी से कांटेक्ट खत्म करने की प्रक्रिया शुरु हो गयी है।


अब इस फ़िल्म को पूरा करने का कॉन्ट्रैक्ट किसी दूसरी कंपनी को दिया जाएगा। संभावनाएं यह है कि इस फिल्म का काम जुलाई अगस्त तक शुरू हो पायेगा जो कम से कम 3 महीने तक चलेगा।

2.0,की रिलीज में हो रहे देरी के चलते अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड पूरी तरह तैयार है जिसमे मौनी राय पहली बार अक्षय कुमार के साथ पहली बार बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।


इस बीच रजनीकांत की नई फिल्म काला 7 जून को रिलीज होने जा रही है काला में रजनी कांत, नाना पाटेक,र उमा कुरैशी और अंजलि पाटिल काम कर रही हैं।
                                 
2.0 की रिलीज टलने से गोल्ड फिल्म के रिलीज होने की संभावनाएं बढ़ गयी हैं। जो मौनी राय के लिए बहुत खुशी की बात है।


 मौनी के फैंस का इंतजार बहुत जल्द खत्म हो जाएगा। अब उनके फैंस बड़े पर्दे पर खूबसूरत मौनी राय को देख पाएंगे।


भारत दुनिया मे सबसे ज्यादा फिल्में बनाने वाले देशों में एक more details click here..



अब देखना यह है कि 2.0 का काम कब पूरा हो पाता है और यह फिल्म कब तक पर्दे पर आ पाएगी।


फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार, रजनी कांत और एमी जैक्सन मुख्य कलाकार हैं। जो जब भी बॉक्स ऑफिस पर उतरेंगे तो बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख देंगे।


एमी जैक्सन का जलवा तो सभी ने देखा हुआ है। अब इंतज़ार है तो बस 2.0 के रिलीज होने का। गोल्ड हो या 2.0 दोनो में अक्षय कुमार बहुत जल्द आपको 15 अगस्त को नज़र आ सकते हैं।


फिल्म गोल्ड अक्षय की दूसरी फिल्म की तरह बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

                               

Alkaline Diet: The Alkaline Diet Beginner's Guide: A Complete Guide To Losing Weight And Getting Healthy With Delicious Alkaline Diet Recipes!




सोर्स दैनिक जागरण, गूगल

No comments:

Post a Comment