Saturday, April 28, 2018

कश्मीर मे शूटिंग के दौरान रेस3 का नया पोस्टर हुआ लॉन्च

जेल से वापस लौटने के बाद सलमान भाई अपनी आने वाली फिल्म रेस3 की शूटिंग पूरी करने में लग गए है। साथ ही जोरदार प्रमोशन भी कर रहे हैं। अभी जल्द ही रेस3 का नया पोस्टर लांच हुआ है।

जिसमें अब तक जहाँ पोस्टर पर अन्य कलाकार दिख रहे थे। नए लांच हुए पोस्टर में ऑडियंस का फोकस दोबारा लीड एक्टर्स सलमान खान और जैकलीन फर्नान्डिस पर किया गया है। इस पोस्टर में जैकलीन और भी ज्यादा हॉट लग रही हैं।

इन दिनों सलमान की फिल्म रेस3 की शूटिंग कश्मीर में चल रही है। सलमान खान ने बजरंगी भाईजान की शूटिंग भी कश्मीर में ही की थी। उनकी यह फ़िल्म सुपरहिट हुई थी।
वह फिर एकबार कश्मीर की वादियों में लौट आये हैं। मिली जानकारी के अनुसार कश्मीर के अलग-अलग स्थानों पर सलमान की आने वाली फिल्म रेस 3 की शूटिंग होगी।


सलमान इससे पहले ट्यूबलाइट फ़िल्म की शूटिंग लेह में कर चुके हैं जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था यह फ़िल्म पर्दे पर कुछ खास चल नही पाई लेकिन इस फ़िल्म के सीन जिस जगह पर फिल्माए गए वह काफी खूबसूरत थी।


इस फ़िल्म में जैकलीन के साथ बॉलीवुड की एक और खूबसूरत हसीना का जलवा होगा। मतलब दर्शकों का डबल मनोरंजन होगा।


जैकलीन ने इस फ़िल्म में एक्शन सीन भी किये हैं फिल्म अ जेंटलमैन के बाद इस फिल्म में भी खूब गोलियां चलाई हैं। कई सालों के बाद बॉलीवुड में वापस लौटे बॉबी देओल ने इस फ़िल्म के लिए बहुत मेहनत की है और खुद को इसबार एक नए लुक में ढाला है।

रेस फिल्म की तीसरी सीरीज में सलमान खान के साथ बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडीस, देसी शाह, साकिब सलीम और अनिल कपूर हैं।

रेस3 को टिप्स कंपनी के बैनर तले सलमान खान और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित किया जा रहा है जिसे रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहे है। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सोर्स हिंदुस्तान टाइम्स,  दैनिक जागरण, गूगल

No comments:

Post a Comment