Tuesday, April 30, 2019

अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट हुई पोस्फोन

अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र जो इस साल 2019 के आखिरी में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी अपनी रिलीज डेट से पोस्फोन होकर 2020 तक बढ़ा दी गयी है। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर कपूर और आलिया भट्ट हैं इसके अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी इस फिल्म में खास भूमिका में हैं।





इस फ़िल्म को बनाने का आईडिया 2011 में अयान को आया था 2013 में ये जवानी है दीवानी फ़िल्म की रिलीज के दौरान भी अयान इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। अनुमान यह था कि यह फिल्म 2019 तक पूरी हो जाएगी लेकिन अभी यह फ़िल्म पूरी तरह से थिएटर पर रिलीज होने के लिए तैयार नही हो पाई है।



रणवीर, आलिया और मौनी के चाहने वालो के लिए यह थोड़ी दुख की बात है उन्हें थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। फ़िल्म में वी एफ एक्स का काम अभी बाकी है जो कि इस साल अभी पूरा नही हो पायेगा अगले साल मई जून तक साल 2020 में इस फिल्म के रिलीज होने की संभावना है।



आलिया भट्ट की फ़िल्म कलंक इस समय थिएटर में खूब प्रशंसा बटोर रही है आलिया एक बार फिर से एक नए अंदाज में दिखाई दे रही हैं उनकी अगली फिल्म जल्द ही आशिकी 3 रिलीज होगी जिसमें उनके साथ वरुण धवन नज़र आएंगे। इस फ़िल्म के निर्देशक मोहित सूरी हैं जिन्होंने अब तक बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्में दी है सम्भावना यह है कि आशिकी3 जून 2019 तक रिलीज हो जाएगी।



मौनी रॉय की अगर बात करे तो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती से दर्शकों का खूब दिल जीता है यही वजह है बॉलीवुड में आते ही उनके पास फिल्मों की लाइन लगना शुरू हो गयी है आखिरी बार मौनी फ़िल्म केजीएफ और जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर में दिखी थी। मौनी का अगला प्रोजेक्ट मेड इन चाइना और दबंग3 है। दबंग 3 में उनके साथ सलमान और सोनाक्षी दिखाई देंगे। मेड इन चाइना 30 अगस्त2019 तक रिलीज होगी जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में हैं। दबंग3 20 दिसम्बर2019 तक रिलीज हो सकती है।




रणवीर कपूर आखिरी बार संजू मूवी में दिखे थे और बॉक्स ऑफिस पर एक दमदार परफॉर्मेंस दी थी उनका अगला प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र 2019 में आने उम्मीद थी लेकिन फ़िल्म का काम पूरा न हो पाने की वजह से इसकी डेट 2020 तक चली गयी है।



जब फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणवीर, आलिया और मौनी जैसे हिट कलाकार हो तो दर्शकों को तो इंतजार रहेगा ही। ब्रह्मास्त्र की टीम इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है उम्मीद यही है कि अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र 2020 में जल्द से जल्द रिलीज हो जाएगी। प्रिय पाठकों आपको क्या लगता है आलिया और मौनी की इस फ़िल्म में कौन ज्यादा दमदार होगा। किसकी खूबसूरती का जादू सबसे ज्यादा चलेगा नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।
इमेज सोर्स गूगल, ट्विटर

No comments:

Post a Comment