Monday, June 18, 2018

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर


स्वरा भास्कर ने दिया एक और हैरान कर देने वाला बयान

swara bhaskar

भारत एक लोकतांत्रिक देश है जहाँ सभी को अपनी बात कहने का पूरा हक है लेकिन फिर भी लोग मीडिया के सामने कुछ भी कहने में हिचकिचाते हैं। खासतौर से महिलाएं अपनी बात ठीक तरह से नही कह पाती।

hot sunny leone


लेकिन बात करें अगर बॉलीवुड की तो, मेल एक्टर से ज्यादा बेबाक बयान बॉलीवुड की अभिनेत्रियां देती हैं और बहुत तेजी से चर्चा का विषय बन जाती हैं। ऐसे बेबाक बयान देने में तो अब तक कंगना राणावत ही आगे थी लेकिन अब एक और नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है वह हैं स्वरा भास्कर।



खैर फिल्म इंडस्ट्री में अगर आपको कोई पूँछ भी नही रहा है या आपको फिल्मे नहीं मिल रही हैं। दर्शक आपको भूल चुके हैं तो आप कुछ ऐसा करिए कि रातों रात आप चर्चा का विषय बन जाइए। और सबसे आसान है कि आप कुछ ऐसा बयान दीजिए कि जिसे सुनकर लोग हैरान हो जाए।

Now add Mineralizer in your RO water purifier and stay connected with advance water purifier. Click this link to know more...


हर जगह, हर चैनल, अखबारों में बस आपकी ही चर्चा हो। यह मंत्र जिसने सीख लिया वह बॉलीवुड की दौड़ में कभी पीछे नही रहेगा।



90 के दशक में बॉलीवुड अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा चर्चा में अगर कोई था तो वह थी मलिका शेहरावत। मलिका शेहरावत ने जो बोल्ड सीन फिल्मों में किये उससे उनकी हर तरफ चर्चा होने लगी।



बाकी दूसरी अभिनेत्रियों को भी बॉलीवुड की रेस में आगे आने के लिए मलिका शेहरावत का ट्रेंड पकड़ना पड़ा।
फिर कुछ समय बाद बोल्ड सीन देने में किसी भी एक्ट्रेस को ऐतराज नही होता था।




उसके बाद सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई तो वह है सभी की चहेती सनी लियोनी। जिन्होंने इस कॉम्पिटिशन के दौर में अपने खूबरसूरत हुस्न के जलवे से बहुत ही आसानी से बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली।




लेकिन उसके बाद बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में कोई खास चर्चा का विषय बना तो वह हैं कंगना राणावत। जो अपने बेबाक बयान देने से कभी पीछे नही हटी।



कभी रितिक रोशन जैसे कलाकार पर आरोप लगाया तो कभी करन जौहर के बारे में कुछ ऐसे बयान दिए कि वह हर बार चर्चा का विषय बनी। जिसका फायदा कंगना की फिल्म को हमेशा मिला। कंगना की फिल्में हिट साबित हुई।


Why India is most popular filmmaker country? Know more in hindi click this link...

कुछ ही समय मे कंगना राणावत की अगली फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी आने वाली है।



कंगना के बाद एक और एक्ट्रेस हैं जो इन सबसे पीछे रहना नही चाहती। वह हैं स्वरा भास्कर। प्रेम रतन धन पायो जैसी मूवी में सलमान के साथ करने के बाद दर्शकों में इनकी पहचान मजबूत हुई।
                         

उसके बाद भी स्वरा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास नही चल पायीं। लेकिन स्वरा ने फिल्म इंडस्ट्री में आगे आने का मतलब सफलता का मंत्र बखूबी जान लिया है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावत के बारे में जो बयान स्वरा ने दिया वह हैरान कर देने वाला था जिससे काफी समय तक वह चर्चा में बनी रही।



उसके बाद अभी जल्द ही रिलीज हुई सोनम कपूर और करीना कपूर की फिल्म वीरे डी वेडिंग में स्वरा का हस्तमैथून करने वाले सीन ने दर्शकों को और भी हैरान कर दिया। अभी जल्द ही स्वरा ने एक और बयान देकर अपनी इच्छा जाहिर की है कि वह साउथ के हिट हीरो बाहुबली मतलब प्रभास के साथ अपनी जोड़ी बनाना चाहती हैं।



स्वरा भास्कर प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं। उनके हिसाब से प्रभास काफी हॉट एक्टर हैं। तेलगू सिनेमा में प्रभास के साथ डेब्यू करना स्वरा का सपना है। जहाँ बहुत सी हिट हीरोइनों को प्रभास के साथ काम करने का मौका नही मिल पा रहा है वहां स्वरा अपना दांव आजमाने में लगी हैं।



स्वरा ने सफलता का मंत्र लगभग सीख ही लिया है। न तो वह बोल्ड सीन देने में पीछे हैं न ही बेबाक बयान देने में तो क्यों कोई स्वरा को भूलेगा। स्वरा ने खुद को आगे लाने का जो ट्रेंड पकड़ा है वह तारीफ के काबिल है। अब देखना यह है कि स्वरा अपनी इस नई पहचान से कितना आगे जाती हैं और उन्हें कितनी सफलता मिलती है। स्वरा को हमारी तरफ से शुभकामनाएं।

इमेज सोर्स गूगल, telugucinema.com

No comments:

Post a Comment