Saturday, March 31, 2018

बागी2 फ़िल्म रिव्यु

बागी2 फ़िल्म की कहानी नेहा (दिशा पटानी), उसकी बेटी रिया और आर्मीमैन रणवीर(टाइगर श्रॉफ) पर आधारित है  जो अपने पुराने बॉयफ्रेंड रणवीर को अपनी 3 साल की बेटी रिया को ढूंढने में मदद के लिए बुलाती है।

रिया को 2 महीने पहले किसी ने किडनैप कर लिया है। इस फ़िल्म के सह कलाकार प्रतीक बब्बर, अरमान कोहली, विजय राज़,  रणदीप हुडा और मनोज बाजपेयी हैं।
   

बागी2 एक सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन फिल्म है।  नेहा अपने पुराने बॉयफ्रेंड रणवीर के पास मदद के लिए जाती है रणवीर अपना पूरा जोर लगा देता है लेकिन कोई सुराख नही मिलता पहले आधे पार्ट में कहानी पूरी सेटअप हुई है।

इंटरवल से फ़िल्म ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। कुछ रोमांटिक सीन भी फिल्माये गए हैं। टाइगर श्रॉफ रेम्बो के रूप में नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर है जो आपको जबरदस्त रोमांच देगी और आपको एक नई एनर्जी देगी।

इस फ़िल्म को पांच में से तीन स्टार मिले हैं। इस फ़िल्म में नेहा और रणवीर के रिलेशनशिप पर ज्यादा फोकस किया गया है। किस तरह से उनका बीता हुआ कल उनके वर्तमान पर असर डालता है।

फ़िल्म के दूसरे भाग में कहानी रोमांटिक ट्रैक से बिल्कुल बदल जाती है। रणवीर बदले की आग में और भी भयानक और आक्रामक हो जाता है।

इस फिल्म में टाइगर ने जो स्टंट दिखाए है वह वाकई तारीफ के काबिल है और आप यह कह सकते हैं कि 90 के दशक के बाद बॉलीवुड को एक और नया युवा पीढ़ी का एक्शन हीरो मिल चुका है।

काफी समय के बाद ऐसी एक्शन फिल्म आयी है जिसे देखकर आप सच मे खुद में एक नई एनर्जी पाएंगे। दोस्तों अगर आप अपनी थकान मिटाना चाहते हैं तो इस हफ्ते का बेहतर ऑप्शन यही है आप इस फ़िल्म को जरूर देखिए और फ़िल्म आपको कैसी लगी हमे जरूर बताएं।
सोर्स गूगल

Thursday, March 29, 2018

बागी2 एक दमदार एक्शन के साथ

टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फ़िल्म बागी2 के लिए इसबार जबरदस्त मेहनत की है इस फ़िल्म में टाइगर ने पहले से भी ज्यादा खतरनाक स्टंट दिखाए हैं उन्होंने इसकी ट्रेनिंग के लिए जो मेहनत की है वह बागी2 में साफ दिख रहा है।

उनके ऐसे भयानक एक्शन को देखकर आप यह जरूर कहेंगे कि इस फ़िल्म को देखने के बाद आपके पूरे पैसे वसूल हो जाएंगे।

एक्शन फिल्मों को पसंद करने वाले जहां अपने मनोरंजन के लिए हॉलीवुड फिल्मों की तरफ रुख कर चुके हैं अब टाइगर ऐसे दर्शकों का ध्यान दोबारा बॉलीवुड फिल्मों की और आकर्षित करेंगे।

टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ 90 के दशक के मशहूर अभिनेता रह चुके हैं जिन्होंने एक्शन के साथ रोमांटिक फिल्में भी की हैं तो फिर टाइगर क्यों पीछे रहेंगे।

टाइगर के इस फ़िल्म के लिए खुद को पहले से भी बेहतर बनाया है। 90 के दशक में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार, सनी देओल, अजय देवगन जैसे एक्शन हीरो हुआ करते थे।

 

लेकिन समय के साथ यह कलाकार कॉमेडी फिल्मों को महत्व दिया और एक्शन फिल्मों को लगभग छोड़ ही दिया कभी यह लोग वापस आये भी तो एक्शन के साथ कॉमेडी भी ले आए जिससे बहुत से एक्शन पसंद करने वाले दर्शक नाराज़ भी हुए और उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में अपनी रुचि बढ़ाई।
जहां आज के कॉम्पिटिशन के दौर में यह अभिनेता कॉमेडी फिल्मों की तरफ जा चुके हैं वहीं टाइगर अब एक्शन कलाकारों की जगह लेना चाहते हैं वह आज के दौर के बॉलीवुड फिल्मों के एक्शन हीरो बनना चाहते हैं।

टाइगर श्रॉफ को अगर बॉलीवुड में कोई टक्कर दे सकता है तो वह है विधुत जामवाल जिन्होंने कमांडो फ़िल्म से अपनी शुरुआत की थी और अभी जल्द ही रिलीज हुई अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म बादशाहो में जबरदस्त एक्शन दिखाए गए। टाइगर श्रॉफ आज की पीढ़ी के एक्शन हीरो बनना चाहते है जिसकी उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है।

अब देखना यह है कि टाइगर को दर्शकों का कितना रिस्पांस मिलता है और आने वाले समय मे क्या वह विधुत को पीछे कर आगे निकल पाते हैं या नही वैसे दोनो ही कलाकारों में रफ्तार और फुर्तीलापन उनके नाम टाइगर और विधुत के जैसा ही है।

टाइगर अपनी तेज़ रफ़्तार और फुर्तीलेपन कि वजह से जाना जाता है वही विधुत यानी बिजली का प्रवाह टाइगर से ज्यादा तेज होता है।



अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि टाइगर किस तरह विधुत जामवाल को पीछे कर आगे निकल पाते हैं और वह इस दशक के एक्शन हीरो बन पाते हैं फिलहाल अगर आप एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं तो टाइगर श्रॉफ की बागी2 फ़िल्म आपके लिए है जो आपको जबरदस्त रोमांच देगी।

बागी2 30 मार्च2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म में नायिका के तौर पर बेहद खूबसूरत और मासूम दिशा पटानी काम कर रही हैं।
सोर्स गूगल

Saturday, March 17, 2018

रेस 3 रिलीज होने से पहले सलमान ने लिए कुछ खास फैसले

रेस 3 रिलीज होने से पहले सलमान ने लिए कुछ खास फैसले
सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म उनके लकी डे ईद के दिन रिलीज होने वाली है। इस फ़िल्म के आने का समय मतलब ईद में अभी तीन महीने का वक़्त बाकी है। 


सलमान ने लेकिन इस बार फ़िल्म पूरी होने से पहले ही फ़िल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है ताकि वह अबकि बार बॉलीवुड की रेस में पहले से भी ज्यादा आगे निकल जाएं। इसलिए सलमान ने सोशल मीडिया पर रेस 3 का टीजर अभी से ही लांच कर दिया है। 


रेस 3 का निर्देशन रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं इस फ़िल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नान्डिस बॉबी देओल और देसी शाह, साकिब सलीम भी हैं अब देखना यह है कि बॉबी देओल की वापसी कितना रंग लाती है और देसी शाह इस बार क्या जलवे बिखेरेंगी। 


इस फिल्म में एक नही बॉलीवुड की दो ऐसी हसीनाए हैं जो इस बार दर्शकों पर जबरदस्त कहर ढाएंगी और सलमान जब साथ हैं तो किस बात का डर। जैकलीन के पोल डांस को रेमो ने देखकर उन्हें यह मौका दिया है।


रेमो जैसे कोरियोग्राफर के होते हुए जैकलीन को चिंता करने की क्या जरूरत है। जैकी को तो बस रेमो को फॉलो करना है। जैकी के लिए यह मौका जितना खास है दर्शको के लिए भी उतना मजेदार रहेगा। 


इस फ़िल्म में जैकलीन के पोल डांस से एक नई जान आ जायेगी। खबरों के अनुसार यह फ़िल्म अभी पूरी नही हुई है इन दिनों इस फ़िल्म का आखिरी शेड्यूल आबू धाबी में चल रहा है।


इस फ़िल्म की पूरी टीम हिस्सा ले रही है। अब देखना यह है यह फ़िल्म अपनी आयी पिछली सीरीज के मुकाबले  इस रेस में कितना आगे जा पाती हैं और दोनों ही हसीनाए दर्शकों को कितना लुभाती हैं।
Source dainik jagran, Google

Tuesday, March 13, 2018

जल्द आ रही है भारत मे सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी सनी लियोनी की बायोपिक

भारत में अगर सबसे ज्यादा सर्च किसी के बारे में किया जाता है तो वह है सनी लियोनी जिसने अपने हुस्न के जादू से लाखों दिलों पर राज किया है।


अपने फैंस को सरप्राइज करने के लिए पिछले हफ्ते सनी ने सोशल मीडिया पर अपने दो बेटों के जन्म की जानकारी को साझा किया उन्होंने बताया कि उनकी फैमिली में दो जुड़वा बेटे शामिल हो चुके हैं।


उन्होंने एक बेटे का नाम अशर सिंह वेबर और दूसरे का नाम नोरा सिंह वेबर रखा है सनी ने अपने दोनों बेटों के साथ बेटी निशा कौर वेबर की भी तस्वीरें शेयर की।


इस तस्वीर में सनी और पति डेनियल भी नजर आ रहे हैं सनी ने अपने फैन्स को यह बताकर चौंका दिया है उनकी बायोपिक करनजीत आने वाली है।


जी हां आपने सही सुना है सनी लियोन की बायोपिक करनजीत जल्द ही ऑनलाइन रिलीज होगी इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कुछ इस तरह लिखा है।


सनी ने लिखा है कि मैं कनाडा से यहां क्यों आई? मैंने अपना नाम सनी क्यों चुना? मेरी जिंदगी कैसी थी ? सनी के पीछे छिपी महिला के बारे ज्यादा जानकारी और करनजीत से सनी बनने के सफर को मेरी बायोपिक में जानें।


इस खबर की पुष्टि करते हुए फ़िल्म से जुड़े अधिकारियों ने ट्वीट किया है कि भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी को सबसे ज्यादा देखा जाएगा सनी लियोनी के पीछे की महिला के सफर को करनजीत में देखें।


जल्द आ रही है करनजीत में सनी लियोनि के बचपन,  एडल्ट फ़िल्म इंडस्ट्री में उनकी शुरुआत और इसके बाद बॉलीवुड में उनके सफर की हुई अचानक एंट्री तक को दिखाया जाएगा।
सनी लियोनी के फैंस को अब तो उनकी आने वाली वेब सीरिज का जबरदस्त इन्तजार रहेगा। सनी के भारत मे एंट्री लेते ही उनकी पॉपुलरिटी पहले से भी ज्यादा बढ़ गयी। इसका श्रेय जाता बिग बॉस शो और महेश भट्ट को जाता है जिन्होंने सनी को मौका दिया।


जहाँ बॉलीवुड में बायोपिक का दौर जारी है और लोग बहुत से ऐसे लोगों की बायोपिक ढूंढने और फ़िल्म बनाने में लगे हुए हैं वहां लोग सनी को तो भूल ही गए थे लेकिन इस बार बाजी वेब सीरीज बनाने वाली कंपनी ने मारी है।

इस बात में कोई शक नही कि सनी लियोनी जैसी स्टार के बारे में हर कोई जानना चाहेगा मतलब इस वेब सीरिज का हिट होना तो तय है। लेकिन इस वेब सीरीज के जरिये सनी क्या बाकी स्टार्स को टक्कर दे पाएंगी यह देखना काफी दिलचस्प होगा। सनी के फैंस को तो सनी की बायोपिक का जबरदस्त इंतजार रहेगा।
सोर्स नवभारत टाइम्स, गूगल

Saturday, March 10, 2018

नूरा फतेही ने पाक में परफॉर्म करने से किया इनकार

हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म माई बर्थडे सांग में नज़र आई हीरोइन नूरा फतेही के बारे में यह खबर मिली है कि उन्हें पाकिस्तान की एक कंपनी ने करांची में परफॉर्म करने के लिए प्रस्ताव रखा था लेकिन ने उस प्रस्ताव को खारिज कर दिया।
नूरा का इस सम्बंध में कहना है कि इस समय पिछले कई दिनों से दोनों देशों के बीच तनाव चल रहा है जो थमने का नाम ही नही ले रहा है ऐसे में वहां जाकर परफॉर्म करना ठीक नही होगा।

नूरा का कहना है कि ऐसे तनाव भरे समय मे पाकिस्तान की जमीन पर कदम रखना और वहां परफॉर्म करने से देशवासियों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है और शायद वह मुश्किल में भी आ सकती हैं इसलिए उन्हें इस प्रस्ताव को खारिज करना ही बेहतर लगा।

उनके हिसाब से कला और संगीत की कोई सरहद नही होती है और दर्शक अपने मनोरंजन के लिए कभी भेदभाव नही करते वह बस अपना मनोरंजन चाहते हैं। लेकिन जब सीमाओं में तनाव का माहौल हो तो यह बातें अहम हो जाती हैं।
फैन्स चाहे देश मे हो या दुनिया के किसी कोने में कलाकार हमेशा अपने फैन्स के सम्मान करते हैं लेकिन जब सीमाओं में तनाव का माहौल हो यह बातें यह अहम हो जाती हैं और कलाकार को ऐसी स्थिति में सोच समझकर फैसला लेना चाहिए।



नूरा पाकिस्तान की जमीन पर तभी कदम रखेंगी और परफॉर्म करना पसंद करेंगी जब दोनों देशों के बीच स्थिति सामान्य हो जाए। क्योंकि कलाकार के लिए हर एक फैन महत्वपूर्ण होता है हालांकि नूरा को अपने इस फैसले से थोड़ा अफसोस जरूर है क्योंकि नूरा अपने पाकिस्तानी फैन्स का मनोरंजन नही कर पाएंगी लेकिन उनके हिसाब से यही सही निर्णय है।



हम भी यही उम्मीद करते हैं कि जल्द ही दोनों देशों की स्थिति सामान्य बने और आपस मे भाईचारे की भावना को बढ़ावा मिले। जिससे कलाकारों के फैन्स के कभी दिल न टूटे और वह अपने हर एक फैंस के मनोरंजन कर सके जिससे देश का नाम दुनिया मे हर जगह ऊंचा हो और सम्मान मिले।
इस खूबसूरत कलाकार का यह फैसला दर्शाता है कि अपने कलाकार भी अपनी हर पसंदीदा चीज़ से बढ़कर देश को चाहते हैं और अपने परिवार को छोड़कर सरहद पर लड़ रहे अपने सैनिकों की वीरता और बलिदान को सलाम करते हैं। Source dainik jaagran