Wednesday, January 31, 2018

चीन में 500 करोड़ के क्लब में सीक्रेट सुपरस्टार


सीक्रेट सुपरस्टार भारत में कब आयी और कब गयी कुछ खास पता नही चला यह फिल्म आमिर की बाकी फिल्मों की तरह कुछ खास धमाका नही कर पाई। लेकिन आमिर ने एक बार फिर से यह बताया है कि बॉलीवुड में जो उनकी जगह है उसे कोई नहीं ले सकता बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाले आमिर खान इन दिनों चीनी दर्शकों के भी पसंदीदा कलाकार बनते जा रहे हैं।

आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार चीन में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रही है ऑनलाइन मूवी टिकट और फैन रेटिंग साइट माओयान  डॉट कॉम के अनुसार इस फ़िल्म ने 450 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है यह फिल्म जल्द ही चीन की सबसे बड़ी दूसरी हिट फिल्म बनने वाली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि सुपरस्टार जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में हॉलीवुड फिल्म स्टार वार्स द लास्ट जेडी को भी पीछे छोड़ दिया है।

ऑफिशियल शिन्हुआ न्यूज़ एजेंसी ने लिखा है कि दर्शकों को आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार काफी पसंद आ रही है जो कि दोनों देशों के पसंद एक सामान होने को जाहिर करती है आमिर खान की फिल्म दंगल ने पिछले साल 193 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया था।


अब देखना यह है कि अमीर का यह जलवा कायम रहता है या नही ट्रेड पंडितों की भविष्यवाणी सही साबित है या नही अमीर आखिर कब तक चीन में छाए रहते हैं चीन के लोगों का भारतीय फिल्मों की तरफ रुझान देखकर यह लगता है कि चीन के लोग भी भारत से दोस्ती चाहते हैं और हम भी चाहते हैं कि हमारे और चीन के संबंध अच्छे बने।

भारतीय तो चीन के बने प्रोडक्ट को काफी पसंद करते है चाहे वह चीन की बनी फिल्में हो या कोई दूसरा जरूरत का प्रोडक्ट क्यूंकि इसका बड़ा कारण कम खर्च में उनके मतलब की चीज़ मिल जाना है जो कि भारतीय कंपनी नही दे पा रही है।

चीन के लोगों द्वारा भारतीय फिल्मों को पसंद किया जाना यह दर्शाता है कि उनके दिलों में हमारे लिए कड़वाहट नही है। हम और आप मिलकर  हमेशा यही दुआ करेंगे कि भारत के संबंध सभी राष्ट्रों से अच्छे बने और भारतीय फिल्म दुनिया मे हमेशा नाम कमाए।
सोर्स नवभारत टाइम्स
इमेज सोर्स गूगल

रेस 3 में जैकलीन के पोल डांस का जलवा

जैकलीन को मिला है एक नया आफर पोल डांस का अक्सर जैकलीन अपने पोल डांस की फ़ोटो ट्वीट करती रहती हैं उन फ़ोटो को देखकर यही लगता है जैकी ने अपने घर मे ही पोल लगवा रखा है प्रैक्टिस के लिए।

इसके अलावा फिट रहने के लिए वह जबरदस्त मेहनत करती है योगा और एक्सरसाइज से वह खुद को इतना फिट रख पाती है सलमान की फ़िल्म किक से ही उनके करियर को जोरदार किक मिली जिससे उनका फिल्मी करियर लगातार उठता चला गया।

इन दिनों जैकी के पास एक दो नही बल्कि फिल्मों की लाइन लगी है जैकलीन की अगली आने वाली फिल्म ड्राइव है जिसमे वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएंगी इस फ़िल्म के निर्देशक तरुण मनसुखानी हैं।

उसके बाद अगली रिलीज होने वाली फ़िल्म सलमान के साथ रेस 3 है जिसे रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं इस फ़िल्म में बॉबी देओल और देसी शाह भी हैं अब देखना यह है कि बॉबी देओल की वापसी कितना रंग लाती है और देसी शाह इस बार क्या जलवे बिखेरेंगी।

वैसे सलमान जब साथ हैं तो किस बात का डर जैकलीन के पोल डांस को रेमो ने देखकर उन्हें यह मौका दिया है और रेमो जैसे कोरियोग्राफर के होते हुए जैकलीन को चिंता करने की क्या जरूरत है। जैकी को तो बस रेमो को फॉलो करना है।

जैकी के लिए यह मौका जितना खास है दर्शको के लिए भी उतना मजेदार रहेगा इस फ़िल्म में जैकलीन के पोल डांस से एक नई जान आ जायेगी। इसके अलावा जैकलीन की अगली आने वाली फिल्म टोटल धमाल,  हॉउसफुल4 अककोर्डिंग टू मैथ्यू है।

अब देखना यह है लगातार आने वाली इन फिल्मों में जैकी कितना कमाल दिखा पाती हैं और कितनी फिल्में हिट करवा पाती हैं वैसे फिल्में हिट हो न हो इतनी हॉट एक्ट्रेस को पसंद करने वाले तो जैकलीन के साथ बड़े पर्दे पर वक़्त बिताने का कोई भी मौका नही छोड़ेंगे।
Source news18
Image Source Google, Twitter.

यू एस फैमिली ने पदमावत का पूरा थिएटर बुक कर जमकर किया थिएटर में ही घुमर डांस

संजय लीला भंसाली एक ऐसे निर्देशक है। जिन्होंने हर बार इस तरह की फिल्मों में कामयाबी हासिल की है और बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में दी हैं दीपिका और रणबीर शाहिद कपूर कलाकारों के बिना यह फिल्म इतनी कामयाब नहीं होती। इन तीनों कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की तादाद बहुत ज्यादा है और संजय लीला भंसाली का नाम जुड़ा हुआ है तभी तो यह फिल्म लगातार विरोध किए जाने के बाद भी पर्दे तक पहुंची गई और दर्शकों की उत्सुकता को खत्म किया।


पद्मावत फिल्म ने बॉलीवुड में इतिहास रच दिया है पद्मावत फिल्म की शूटिंग शुरू होने से लेकर रिलीज होने तक और पर्दे पर लगातार जारी रहने पर भी आज तक इतनी ज्यादा चर्चा में रही है शायद ही बॉलीवुड में कोई और फिल्म रही होगी।
इस फिल्म ने पूरे बॉलीवुड को एक सबक भी दिया है कि इतिहास के साथ खिलवाड़ ना करें नहीं तो फिल्मों का या बिजनेस जहां पर करोड़ों रुपए एक फिल्म बनाने में लग जाते हैं उनके लिए घातक सिद्ध हो सकता है दीपिका और रणबीर कपूर और शाहिद कपूर जैसे टैलेंटेड सितारों के जरिए यह फिल्म यहां तक पहुंची है।


पदमावत में चाहे वह पहनावा हो या मेकअप या फिल्म का सेट किसी चीज में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है सबने अपने अपने क्षेत्र में काफी अच्छा काम किया है रणवीर शाहिद और दीपिका ने भी अपने अभिनय में कोई कमी नहीं छोड़ी है। संजय लीला भंसाली ने फिर से एक बार यह साबित किया है कि वह ऐसे निदेशक हैं जो हॉलीवुड जैसी फिल्में भी बना सकते हैं।

इस फिल्म की टीम के लिए खास खुशखबरी यह है कि यू एस के सेन फ्रांसिस्को बे एरिया के रहने वाली एक इंडियन फैमिली ने पूरा थिएटर बुक कर लिया और दीपिका जैसी घूमर ड्रेस पहन कर घूमर गाने पर खूब जम कर डांस किया।


यह जानकारी ट्रेड पंडित कोमल नहता द्वारा ट्वीट की गया है और वीडियो भी पोस्ट किया है। यह भंसाली और उनकी टीम की कला ही है जो 13 वी सदी का वातावरण पर्दे पर उतारा है और राजस्थान की कला को इतनी खूबसूरती से पेश किया है।


 जब हम अपने वतन से दूर रहते हैं तो अपने वतन की जरा सी खुशबू के लिए भी तरस जाते हैं भंसाली ने तो जो कला दरशायी है शायद उसी का नतीजा है जो एक फिल्म के शो को ही खरीद लिया।

भले ही यह फिल्म कितने ही रिकॉर्ड क्यों न बना ले लेकिन इस फिल्म के कलाकार और निर्देशक भविष्य में शायद ही इस तरह की कोई फिल्म बनाना चाहेंगे। अगर अब फिल्म बनेगी भी तो वह इतिहास से न जुड़ी हुई कहानी नही बल्कि कल्पनिक होगी।
सोर्स हिन्दुतान टाइम्स
इमेज सोर्स गूगल





पदमावत फ़िल्म फिर हुई बैन

चौंकिए मत पद्मावत पर बैन भारत में नहीं बल्कि मलेशिया में लगा है  मलेशिया में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया है इसके अलावा भारत में मात्र 4 राज्यों में पद्मावत को बैन किया गया है  जिसका इस फ़िल्म के बिज़नेस पर कोई खास असर नहीं पड़ा है।

इस फिल्म के पास इतना काफी समय है कि वह आराम से अपनी लागत को निकाल कर अच्छा पैसा कमा सकती है जिस हिसाब से पद्मावत को तारीफें मिल रही है इसमे कोई संदेह नहीं है कि पद्मावत जल्द ही अपना लगाया हुआ पैसा कवर करके अच्छा मुनाफा कमा लेगी।

मलेशिया फिल्म सेंसरशिप बोर्ड ने  पद्मावत फिल्म को मलेशिया में रिलीज के लिए अप्रूव नही किया जिससे मलेशिया पहला ऐसा देश बन गया है जिसने भंसाली जैसे निर्देशक की फ़िल्म रिलीज करने से मना कर दिया है।

इसका कारण इस फिल्म मे इस्लाम धर्म से संबंधित कुछ संवेदनशील चीजे है मलेशिया दुनिया का पहला ऐसा देश है जहां पर पद्मावत को बैन किया गया है मलेशिया में मुस्लिमों की तादाद ज्यादा है मलेशिया सेंसरशिप बोर्ड के मुताबिक इस फिल्म में इस्लाम धर्म के लिए संवेदनशील चीजे हैं।

पद्मावत फिल्म ने बॉलीवुड में इतिहास रच दिया है पद्मावत फिल्म की शूटिंग शुरू होने से लेकर रिलीज होने तक और पर्दे पर लगातार जारी रहने पर भी आज तक इतनी ज्यादा चर्चा में रही है शायद ही बॉलीवुड में कोई और फिल्म रही होगी।
इस फिल्म ने पूरे बॉलीवुड को एक सबक भी दिया है कि इतिहास के साथ खिलवाड़ ना करें नहीं तो फिल्मों का या बिजनेस जहां पर करोड़ों रुपए एक फिल्म बनाने में लग जाते हैं उनके लिए घातक सिद्ध हो सकता है दीपिका और रणबीर कपूर और शाहिद कपूर जैसे टैलेंटेड सितारों के जरिए यह फिल्म यहां तक पहुंची है।

संजय लीला भंसाली एक ऐसे निर्देशक है। जिन्होंने हर बार इस तरह की फिल्मों में कामयाबी हासिल की है और बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में दी हैं दीपिका और रणबीर शाहिद कपूर कलाकारों के बिना यह फिल्म इतनी कामयाब नहीं होती। इन तीनों कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की तादाद बहुत ज्यादा है और संजय लीला भंसाली का नाम जुड़ा हुआ है तभी तो यह फिल्म लगातार विरोध किए जाने के बाद भी पर्दे तक पहुंची गई और दर्शकों की उत्सुकता को खत्म किया।

लगातार इतना विरोध होने के कारण इस फिल्म को काफी चर्चा मिली जो शायद ही किसी और फिल्म को मिली होगी जहां विरोध करने वालों ने तोड़ फोड़ और मारपीट की इस फिल्म को नुकसान नहीं बल्कि इसका फायदा ही मिला है मलेशिया जैसे देश में इस फिल्म पर बैन लगा दिया गया है इसका कारण यह है मलेशिया में मुस्लिम आबादी बहुत ज्यादा है और इस फिल्म में मलेशिया सेंसर बोर्ड के मुताबिक कुछ ऐसी चीजें हैं जो इस्लाम धर्म के लिए घातक हैं यही वजह है कि मुझे मलेशिया में इतनी सुपरहिट फिल्म को बैन कर दिया गया है।

पदमावत में चाहे वह पहनावा हो या मेकअप या फिल्म का सेट किसी चीज में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है सबने अपने अपने क्षेत्र में काफी अच्छा काम किया है रणवीर शाहिद और दीपिका ने भी अपने अभिनय में कोई कमी नहीं छोड़ी है। संजय लीला भंसाली ने फिर से एक बार यह साबित किया है कि वह ऐसे निदेशक हैं जो हॉलीवुड जैसी फिल्में भी बॉलीवुड में बना सकते हैं साउथ की बनी सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली जैसे फिल्मों को भंसाली आराम से टक्कर दे सकते हैं।
सोर्स टाइम्स ऑफ इंडिया
इमेज सोर्स गूगल

Friday, January 19, 2018

साजिद नाडियाडवाला लांच करेंगे हितिका गलानी को


जानेमाने फिल्मकार विजय गलानी की बेटी हितिका गलानी को जल्द ही बड़े पर्दे पर लांच किया जा रहा है और यह जिम्मेदारी उठायी है मशहूर फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला ने हितिका गलानी बतौर हीरोइन बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जा रही है इसके पहले साजिद की कंपनी ने जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को फिल्म हीरोपंती में लॉन्च किया था।


इस कंपनी से जुड़े सूत्रों के अनुसार हितिका को सुनील शेट्टी के बेटे अहान के साथ लॉन्च किया जा रहा है सुत्रो के मुताबिक अगले सप्ताह दोनों का एक साथ फोटो सेशन भी हो रहा है इसके बाद साजिद की कंपनी की ओर से हितिका गलानी की लांचिंग की आधिकारिक घोषणा की जाएगी 20 साल की हितिका कत्थक डांसर है।
 1 साल से वह एक्टिंग सीख रही हैं जिससे वह बॉलीवुड में अपना करियर बना सके


हितिका गलानी के पिता विजय गलानी बॉलीवुड के बड़े निर्माता रह चुके हैं विजय गलानी ने लव शुधा (2016), वीर (2010), बच के रहना रे बाबा (2005), अजनबी (2001), आचानक(1998) और सूर्यवंशी (1992) जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

जब हितिका से पूँछा गया कि वह किस एक्टर से प्रेरित हैं तो उन्होंने करीना कपूर का नाम लिया हितिका ने बताया कि बचपन से ही वह करीना की मूवी देखना पसंद करती थी करीना के बॉलीवुड के लंबे सफर ने हितिका के जीवन मे बड़ा प्रभाव डाला है वह भी करीना की तरह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना और एक सफल एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

हितिका ने बताया कि साजिद विजय गलानी के अच्छे मित्र हैं और साजिद हितिका को अपनी बेटी की तरह मानते है 5 साल पहले उन्होंने एक बार मजाक में ही कह दिया था कि मैं बड़ी होकर एक्ट्रेस बनूँगी जब मैं डांस और एक्टिंग क्लास के लिए जाती थी वह तभी समझ गए थे कि मैं एक बड़ी तैयारी कर रही हूं शायद इसी का नतीजा है जो साजिद नाडियाडवाला आज मेरे साथ हैं और वह मुझे लॉन्च कर रहे हैं।


 हितिका को देखकर यही लगता है कि वह काफी खूबसूरत हैं और अपने आस पास फिल्मी माहौल होने के कारण हुनर भी अच्छा सीख लिया होगा जिससे वह दर्शकों के दिलो में अपनी जगह बना पाए साजिद नाडियाडवाला जैसे निर्माता अगर हितिका को लॉन्च कर रहे हैं तो हितिका का सफल होना तय है हमारी तरफ से भी हितिका को शुभकामनाएं।
Image Source Google
Information Source spotboye/dainikjagran

Friday, January 12, 2018

इस साल होली के रंग अनुष्का शर्मा के संग

अनुष्का शर्मा के चर्चा में बने रहने का दौर अब तक जारी है कभी वह अपनी विदेश में सीक्रेट शादी से चर्चा में रहती हैं  तो कभी अपने पहनावे से जो कई लोगों को पसंद भी नहीं आया था उसके बाद अब अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।


हर बार अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मों में एक अलग तरह का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में राज करती हैं अपनी अदाकारी से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है यही कारण है कि उनके चाहने वाले अनुष्का के हर पल की खबर रखना चाहते हैं चाहे उनकी वह पर्सनल लाइफ हो या फिर उनकी आने वाली फिल्म को लेकर कोई नयी खबर।

परी एक सस्पेंस थ्रिलर हॉरर  फॉर्मेट पर बनी फिल्म है जो 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी शुरुआती दौर में यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन बाद में रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

अनुष्का की होम प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म फिलौरी भी होली के आस पास रिलीज हुई थी परी की रिलीज़ डेट में हुए बदलाव के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है फिल्म के सूत्रों का कहना है अभी फिल्म में अनुष्का का 1 सप्ताह से ज्यादा का काम बाकी है।

सूत्रों के मुताबिक आनंद एल राय की फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद अनुष्का परी का बाकी का काम निपटाएंगी अब देखना यह फिल्म आने वाली होली में अनुष्का के करियर पर कितने रंग बरसाती है

अनुष्का काफी लकी हैं उनकी ज्यादातर फिल्में हमेशा हिट ही साबित होती हैं बॉक्स ऑफिस पर वह हर बार एक अलग तरह के किरदार में नज़र आती हैं नारी प्रधान फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है और अपने कन्धों पर पूरी फिल्म का भार संभाला है वह हर बार एक अलग तरह का किरदार कर दर्शकों का मन मोह लेती हैं।

यही वजह है कि इस कॉम्पिटिशन के दौर में भी अनुष्का ने बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बनायी है शाहरुख़ खान के साथ आयी अपनी पहली फिल्म से ही अनुष्का ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी शादी के बाद अब देखना यह है कि यह नया साल और उनकी इस नयी जिंदगी की शुरुआत के बाद उनका करियर कितनी ऊंचाईंयों पर जाता है।
 इमेज सोर्स गूगल