Pages

Thursday, September 6, 2018

सोनम कपूर को पीछे कर प्रियंका निकल गयी आगे और कर ली सीक्रेट शादी

सोनम कपूर को पीछे कर प्रियंका निकल गयी आगे और कर ली सीक्रेट शादी


जहां इन दिनों सोनम कपूर की शादी की चर्चा सुर्खियों में है वही प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरे बहुत तेज़ी से वायरल हुई हैं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा सीक्रेट शादी नहीं करेंगी।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह जब भी शादी करेंगी तो सारी दुनिया को बता कर शादी करेंगी कि मैं शादी करने जा रही हूँ।
प्रियंका की शादी का मामला एक बार फिर सुर्खियों में तब आ गया जब उन्हें एक ब्रेसलेट पहने देखा गया जो कि बिल्कुल मंगलसूत्र जैसा दिखता है।

सोशल मीडिया पर प्रियंका की सीक्रेट शादी की खबरें बहुत तेज़ी से वायरल हुई और एक बार के लिए लगा सोनम कपूर रह गयी पीछे प्रियंका चोपड़ा इस मामले में आगे निकल गयी।

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड हसीनाओं की शादी की खबरें जोरों पर हैं।

कभी एली अल्वेरम की शादी की खबरें आती हैं तो कभी यह पता चलता है कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के पेरेंट्स के साथ शादी की शॉपिंग कर रही हैं बाद में ख़बरों को ज्यादातर खारिज कर दिया जाता है।

लेकिन यह खबर इस बार पक्की है कि सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ इस महीने में ही शादी करने वाली हैं। इस समय बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर सोनम की शादी की खबरें बहुत तेजी से वायरल हुई हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर सफाई देते हुए कहा है कि कल्पना करने की भी हद होती है ब्रेसलेट को मंगलसूत्र कैसे समझा जा सकता है। प्रियंका ने साफ कह दिया है कि वह जब भी शादी करेंगी तो सभी को बता कर शादी करेंगी उनकी शादी सीक्रेट शादी नही होगी।



प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आई हुई है बॉलीवुड में उनकी वापसी तय हो गई है सुल्तान और टाइगर जिंदा है के बाद अली अब्बास जफर के निर्देशन में शुरू होने जा रही फिल्म भारत की शूटिंग शुरू होने का प्रियंका को इंतजार है।

फिल्म भारत मे सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा एक साथ काम करेंगे। सलमान खान और प्रियंका पूरे 10 साल के बाद एक साथ काम करेंगे।

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ मुझसे शादी करोगी, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, सलाम-ए-इश्क तीन फिल्मों में काम किया है।

अब पूरे 10 साल के बाद एक बार फिर सलमान और प्रियंका की जोड़ी ब बॉलीवुड में वापसी करेगी प्रियंका के चाहने वालों की कमी नहीं है और 3 साल के बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रही है। प्रियंका के फैंस के लिए बहुत ही खुशी की बात है कि वह अपनी देसी गर्ल को एक बार फिर हिंदी सिनेमा में देख पाएंगे।

मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाली यह देसी गर्ल ने न सिर्फ अपने शहर का बल्कि पूरे देश का नाम रोशन किया है। प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अंदाज मूवी से की थी जिसमें उनके सह-कलाकार अक्षय कुमार और लारा दत्ता थे और यह फिल्म सुपर हिट हुई थी।

प्रियंका ने बॉलीवुड में धीरे धीरे अपना सिक्का जमाया और फिर उसके बाद हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई। अब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कोई ऐसा नहीं है जो प्रियंका चोपड़ा को पहचानता न हो। मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा ने भारत का भी नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। सलमान इन दिनों रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं जो कि इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल है।

रेस 3 की शूटिंग पूरी होने के बाद वह फिल्म भारत की शुरुआत प्रियंका चोपड़ा और अली अब्बास जफर के साथ होगी।

फिल्म भारत 2019 में ईद के दिन रिलीज की जा सकती है। यह फिल्म ओडी टू माई फादर की रीमिक्स है।

टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट देने के बाद एक बार फिर अली अब्बास जफर सलमान खान के साथ काम करेंगे। प्रियंका ने तो यह साफ कर दिया कि वह अपनी शादी बाकी दूसरे स्टार की तरह सीक्रेट तरीके नही करेंगी लेकिन आप चाहें तो आप सीक्रेट शादी कर सकते हैं।

आपको क्या लगता है पूरे 10 साल के बाद भी प्रियंका और सलमान में वही केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। क्या दर्शक फिर से उन्हें इतना पसंद करेंगे नीचे कमेंट में हमे जरूर बताएं।
सोर्स ट्विटर, गूगल

No comments:

Post a Comment