Pages

Saturday, September 1, 2018

यमला पगला दीवाना फिर से मूवी रिव्यु और इससे जुड़ी कुछ खास जानकारी

Yamla Pagla Dewana Actress Kirti Karbhandha



इस हफ्ते रिलीज हुई देओल फैमिली की फ़िल्म यमला पागल दीवाना फिर से। इस फिल्म के पब्लिक रिव्यु से दो पहलू सामने आते हैं अगर आप सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र जी के फैन हैं तो आपको यह मूवी जरूर पसंद आएगी यह फिल्म भी पहले बनी फिल्मों की तरह कॉमेडी फिल्म है।

Yamla Pagla dewana 1 actress Kulraj Randhava
                             

इससे पहले आयी यमला पगला दीवाना की पहली सीरीज दर्शकों को काफी अच्छी लगी। उसमे भी सनी देओल,  बॉबी देओल के साथ धर्मेंद्र जी भी जबरदस्त रोमांस करते दिखाई देते हैं।

Yamla Pagla Deewana 2 actress Kirstina Acheeva




यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। उसके बाद यमला पगला दीवाना पार्ट2 में दर्शकों को कुछ खास इंटरटेनमेंट नही मिला। लेकिन यमला, पगला दीवाना फिर से ने दर्शकों को इस बार खूब हंसाया है।

                                  
                               MRP Rs. 12,990.00


इस फिल्म में सनी, बॉबी और धर्मेंद्र जी को एक साथ देखना खास बात है। यह तीनों अपने दौर के सुपरहिट एक्शन हीरो रह चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों के पॉपुलर होने के ट्रेंड ने इन एक्शन हीरो को भी कॉमेडी फिल्मों में काम करने के लिए मोटीवेट किया। फिर बदलते दौर के साथ एक्शन से कॉमेडी फिल्मों में काम करके दर्शकों से इन्हें जो प्यार मिला उसने इन्हें कुछ नया करने के लिए इनकरेज किया।

                               



इस हफ्ते आयी यमला पगला दीवाना फिर से 90 के दशक की फिल्मों पर आधारित है। जिसमें सेक्स, किसिंग जैसे सीन बिल्कुल भी नही हैं जो शायद आज के युवाओं को थोड़ा हताश करेगी। इस फिल्म को आप अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं।

Yamla Pagla Deewana Phir Se Movie Review and it's interesting Facts



देओल फैमिली के फैन के लिए यह काफी अच्छा मौका है जो तीनों को एक साथ देखने का मौका मिलेगा। काफी समय के बाद धर्मेंद्र जी सनी और बॉबी देओल के साथ एक बार फिर से दिखेंगे।

                              
                            MRP Rs. 2895.00


पब्लिक ने यमला पगला दीवाना फिर से को दो तरह के रिव्यु दिए हैं। बहुत लोगों से यमला पागल दीवाना फिर से को 5 स्टार का रिव्यु दिया है तो कुछ न निर्देशन और स्क्रिप्ट के हिसाब से एवरेज मतलब 2 स्टार या 2.5 स्टार ही दिया है।


                            


धर्मेंद्र जी की एक्टिंग की सभी ने बहुत तारीफ की है। इस उम्र में भी लोग उनके इस डेडिकेशन को सलाम करते हैं। इंडियन आइडियल के नए सीजन जिसे अन्नू मलिक, नेहा कक्कर, सोनू निगम जज कर रहे हैं, में जब तीनो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आये तो उन्होंने उनकी ही उम्र की एक मोहतरमा के डांस( ड्रीम गर्ल सांग) को देखकर यही कहा था कि अगर आप मे ऐसा जज्बा है तो आप हमेशा जवान रहेंगे।




मतलब आप चाहे किसी भी उम्र के क्यों न हों अगर आप मे जिंदगी को पूरी तरह एन्जॉय करने का जज्बा है तो आप हमेशा जवान रहेंगे।




इससे पहले बॉबी देओल सलमान खान और जैकलीन फर्नान्डीज की फिल्म रेस3 में दिखे थे। रेस3 में बॉबी ने एक दमदार पर्सनालिटी के साथ वापसी की थी जिसमें उन्होंने काफी अच्छी भूमिका निभाई। दर्शकों ने उनकी खूब जमकर तारीफ की।




धर्मेंद्र जी ने अपने करियर की शुरुआत 1960 में आई फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से की थी। 1997 में धर्मेंद्र जी को फिल्म फेयर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाज़ा गया। उनकी जिंदादिली हम सभी को हर उम्र में हमेशा जवान बने रहने और जिंदगी को पूरी तरह एन्जॉय करने की प्रेरणा देती है।


2012 में धर्मेंद्र जी को पद्म भूषण अवार्ड भी दिया जा चुका है। धर्मेंद्र जी की जब भी बात करें तो सभी की जुबान पर कभी न भुलने वाली फिल्म शोले का नाम ही आता है जिसमे उनके साथ अमिताभ बच्चन, जया भादुरी, संजीव कुमार, अमजद खान,हेमा मालिनी एवं कई अन्य अभिनेता शामिल थे। धर्मेंद्र जी इससे पहले आयी फिल्म यमला पगला दीवाना पार्ट2में दिखे थे।



सन्नी देओल आखिरी बार 2016 मे आयी फ़िल्म घायल वन्स अगेन में दिखे थे। जिसमें एकबार से जबरदस्त एक्शन की बरसात कर दी थी। यमला पगला दीवाना फिर से में एक्टर सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र जी के साथ कीर्ति करबंधा खास रोल में हैं। इस फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार मिले हैं।




कॉमेडी फिल्म होने की वजह से दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आएगी। इस फिल्म का कॉम्पिटिशन इस हफ्ते रिलीज हुई राजकुमार और श्रद्धा कपूर की हॉरर फिल्म स्त्री से है।



अब देखना यह है राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्त्री के साथ इन तीनो एक्टर्स को कितना डरा पाते हैं।






  • सोर्स गूगल, यूट्यूब, ट्विटर



No comments:

Post a Comment