Pages

Friday, June 29, 2018

रणबीर कपूर की फिल्म संजू बनी साल 2018 की सबसे हिट फिल्म

संजू फिल्म लेटेस्ट रिव्यु


Diya Mirja playing as Sanjay Datt wife Manyata Dutt role


29 जून 2018 को रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म संजू। इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार मिले हैं तो किसी ने 10 में से 100 नंबर भी दिए हैं। दर्शकों ने इस फिल्म की खूब तारीफ की है।

Ranbeer kapoor as Sanjay Dutt



दर्शकों ने रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। रणबीर ने एक बार फिर यह बता दिया है कि कॉम्पिटिशन चाहे कितना भी हो बॉलीवुड में लेकिन रणबीर एक लंबी रेस के खिलाड़ी हैं।



एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक यह फिल्म एक 2018 कीसबसे बेहतर फिल्म साबित ही सकती है। रणबीर ने संजू फिल्म के लिए अपना काफी समय दिया है। रणबीर को जो भी नई फिल्मे आफर की गई उसे इस फिल्म की वजह से एक किनारे कर दिया। 



यह फिल्म एक ऐसी फिल्म है जिसने रणबीर की अब तक कि रिलीज हुई सभी फिल्मों से बेहतर ओपनिंग दी है। पहले ही दिन इस फ़िल्म ने लगभग 34 करोड़ 75 लाख रुपये का बिज़नेस किया है। इस फिल्म की रफ्तार को देखकर बस यही लगता है कि यह फिल्म बहुत आगे तक जाएगी।




बर्फी के बाद रणबीर ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। आप भी इस फिल्म को जरूर देखें क्योंकि यह फिल्म इंसान को अपनी परेशानियों से लड़कर मजबूती से टिके रहने की सीख देती है साथ ही यह बताती है कि जिंदगी में कितनी भी परेशानियां आए कभी हार नही माननी चाहिए हमेशा उनसे लड़ने के लिए तैयार और उसे खत्म करने की ताकत रखनी चाहिए।



रणबीर कपूर लगभग संजय दत्त जैसे ही नज़र आ रहे हैं। रणबीर ने इस फिल्म पर काफी फोकस किया है। संजय दत्त के किरदार के लिए काफी मेहनत की है जो फिल्म में साफ दिखता है। एक बार के लिए रणबीर की बॉडी लैंग्वेज देखकर कोई भी धोखा खा जाएगा कि वह रणबीर कपूर नही संजय दत्त हैं।
   

खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर ने संजू फ़िल्म के लिए कई फिल्मों को छोड़ दिया। इस फिल्म के पहले दिन जो दर्शकों का रिस्पांस रहा है उससे तो यही लगता है कि संजय दत्त की बायोग्राफी पर बनी यह फिल्म 2018 में आई सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ एक नया रिकॉर्ड बनाएगी।

इस फिल्म की सफलता रणबीर के करियर को एक नई ऊंचाई तक ले जाएगी। साथ ही अन्य कलाकारो को भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाए रखने का अच्छा मौका देगी। संजू बाबा ने अपनी जिंदगी में जो संघर्ष किये और जो परेशानी उन्हें झेलनी पड़ी इस फिल्म की सफलता उनके लिए किसी अवार्ड से कम नही है।

इस फिल्म में सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल की वापसी होगी। नरगिस की भूमिका में मनीषा कोइराला पर्दे पर दिखेंगी।
                          


दीया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभा रही हैं तो सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना और बोमन ईरानी भी अन्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। एक लंबे अर्से के बाद मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, परेश रावल बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।




संजू फिल्म बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता की कहानी है जिसने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया और कभी हार नही मानी। मौत के दरवाजे तक जाकर भी वह वापस आया और हमेशा एक मजबूती से दुनिया मे अपनी पहचान बनाये खड़ा रहा। इस फिल्म में बहुत से कलाकारों ने काम किया है। यह फ़िल्म कई ऐसे कलाकारों के करियर को रफ्तार देगी जिनका करियर लगभग खत्म होने की कगार पर था।

Manisha koirala as Nargis, Anushka Sharma in Sunju


संजू फिल्म राजकुमार हिरानी और अभिजीत जोशी द्वारा लिखी गयी है। जिसके निर्माता राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा हैं। 
                              


संजू फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी द्वारा किया गया है। जिसके मुख्य कलाकार रणबीर कपूर हैं यह फ़िल्म कई मायनों में एक ऐसी फिल्म है जो आप दर्शकों का जोरदार मनोरंजन करेगी।



इस फिल्म से अभिनेता संजय दत्त के बारे में बहुत सी ऐसी बातें पता चलेंगी जो आपने मीडिया में भी नही सुनी होगी।

Sunju movie review and starcast


थिएटर के बाहर निकलने वाले दर्शकों के चेहरे की खुशी साफ बताती है कि यह फिल्म बहुत ही धमाकेदार है जो आपका खूब मनोरंजन करेगी।



इस फिल्म को आप जरूर देखें अपना मनोरंजन करें और हमे कमेंट में बताए आपको यह फिल्म कैसी लगी अपना रिव्यु कमेंट में जरूर बताएं। मेरी तरफ से इस फिल्म को 5 में से 5 स्टार मिलने चाहिए।

         


रणबीर कपूर की फिल्म संजू बहुत जल्द शामिल हो सकती है 100 करोड़ के क्लब में। एक्सपर्ट के मुताबिक यह ट्वीट किया गया। जो सभी वेबसाइट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 30जून 2018 तक संजू ने लगभग 73 करोड़ की कमाई कर ली थी।


Sunni movie resched 200 crores club

लेटेस्ट रिव्यु

Sanju reached 500 crores worldwide box office collection


निर्देशक राजकुमार हिरानी ने यह साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के बहुत ही बेहतर फिल्ममेकर हैं वह अपनी देसी कहानियों के जरिये भी एक बड़ा बिज़नेस बॉक्स ऑफिस को दे सकते हैं और पूरी दुनिया में बॉलीवुड फिल्मों का डंका बजा सकते हैं, फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक पर बनी  फिल्म संजू ने पूरी दुनिया में 500 करोड़ का बिज़नेस किया है जिसमे से भारत में ही लगभग 350 करोड़ का अकड़ा पार हो चूका है रणबीर कपूर की फिल्म संजू दर्शकों से जिस तरह से तारीफ बटोर रही है उससे यही लगता है कि संजू साल 2018 की सबसे हिट फिल्म बन चुकी है।    

Bollywood Movies Box Office Collection in 2018.





सोर्स गूगल, ट्विटर

No comments:

Post a Comment